Thu. Feb 21st, 2019

आरसीबी के घरेलू क्रिकेटर्स का यो-यो टेस्ट लेंगे गैरी कर्स्टन और नेहरा

nehra-yoyo

घरेलू क्रिकेट के खिलाड़ियों की फिटनेस का पता करने के लिए यो यो टेस्ट किया जाएगा

रॉयल चैलेंजर्स बेंगलूर का पांच दिवसीय अनुकूलन शिविर शुरू हो गया है जिसमें मुख्य रूप से उसके घरेलू खिलाड़ी शामिल हैं.

शिविर में आठ खिलाड़ी पहुंच गए हैं जिनमें बंगाल के 16 साल के प्रयास राय बर्मन, रणजी ट्रॉफी में सर्वाधिक रन बनाने वाले मिलिंद कुमार, उत्तर प्रदेश के कप्तान अक्षदीप नाथ, मुंबई के आलराउंडर शिवम दुबे, दिल्ली के बल्लेबाज हिम्मत सिंह और तेज गेंदबाज कुलवंत खेजरोलिया, तमिलनाडु के वॉशिंगटन सुंदर और कर्नाटक के देवदत्त पडि्डकल शामिल हैं.

टीम के दो कोच गैरी कर्स्टन और आशीष नेहरा खिलाड़ियों की प्रगति पर निगरानी रखेंगे. इन खिलाड़ियों की फिटनेस का पता करने के लिए यो यो टेस्ट किया जाएगा.

विराट कोहली की कप्तानी में भले ही भारतीय टीम कई ऐतिहासिक जीत हासिल कर चुकी है लेकिन सच तो यही है कि आईपीएल में कोहली की रॉयल चैंलेंजर बैंगलोर अब तक कुछ खास कमाल नहीं कर पाई है. विराट की कप्तानी वाली आरसीबी अब तक एक भी बार यह खिताब जीतने में नाकामयाब रही हैआईपीएल 2018 में आरसीबी की टीम कुछ खास प्रदर्शन नहीं कर पाई थी. आईपीएल 2018 में आरसीबी की टीम ने कुल 14 मैच खेले थे. जिसमे से 8 मैचों में विराट कोहली की कप्तानी वाली आरसीबी की टीम को हार का सामना करना पड़ा था. आरसीबी की टीम आईपीएल 2018 में मात्र 6 मैच ही जीत पाई थी और उसे 12 अंको के साथ छठे स्थान से संतोष करना पड़ा था

स्‍त्रोत पृष्‍ठ :- https://bit.ly/2MPpRbR

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *